Fb and Twitter Ban In India

       क्या कल से Fb and Twitter बेन हो जायेगा?

             Fb and Twitter Ban In India 




क्या कल से Fb Twitter Ban हो जायेगा ? क्या कल से Twitter Ban हो जायेगा? क्या भारत में Fb Twitter Ban हो जायेगी?

आइये जानते है कि ऐसा क्या हुआ है जो Fb & Twitter Ban चारों तरफ इसी का विश्लेषण हो रहा है चारो तरफ इसी कि चर्चा क्यू हो रही है ऐसा क्या किया Fb ने, ऐसा क्या किया Twitter ने जो ऐसी Ban बातों का माहौल बन गया है। Fb Twitter Ban ??

Fb Twitter Ban In India 

जैसा कि आप जानते ही होंगे हमारा देश भारत कई देशों से बड़ा है यहाँ की जनसंख्या काफी ज्यादा होना एक आम बात है क्युकी देश बहुत बड़ा है तो लोग भी ज्यादा ही होंगे। और हमारा देश एक स्वतंत्र देश है, यहाँ हर कोई Social media का इस्तेमाल करता है हमारे देश में हर किसी को खुल के बोलने, खुल के लिखने की पूरी आजादी हैं यहाँ हर कोई अपनी बात Fb witter के माध्यम से सामने रखता है।

 इसी में कई लोग गलत भाषा का प्रयोग करते हैं , Fb Twitter पर अपने ही देश के PM को गाली दे रहा है तो कोई Fb Twitter परअपने राज्य के CM को गाली दे रहा था और ना जाने कितने ही अपशब्द का प्रयोग करते हैं। 

 अब यही एक बड़ी वजह बन गया है जिसके कारण सरकार को ऐसा करना पड़ रहा है। हालांकि अभी कुछ कहा नही जा सकता की Fb Twitter Ban होगा कि नही पर सरकार इसके उपर ही ध्यान दिये हुए हैं।सरकार ने 1 महीने पहले अपील की थी Fb Twitter के मालिको से कि वो इसके उपर ध्यान दे या जल्दी से जल्दी इसके उपर संज्ञान ले लेकिन 1 महीने तक कोई भी हलचल नही हुई। 

The Golden Boy Neeraj Chopda - नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड

Fb Twitter के मालिको ने इसपे अभी तक अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नही दी है जिसके कारण सायद यहFb Twitter  Ban हो सकता है अब कल इस बात का Confirmation हो जायेगा कि यह Fb Twitter Ban होंगे की नही।

Post a Comment

0 Comments

close