The Golden Boy Neeraj Chopda - नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड

The Golden Boy Neeraj Chopda Win For India's 1st Gold 

Neeraj Chopda Golden Boy 


आइये जानते है कि ये हमारे देश के नाम रोशन करने वाले कौन से खिलाडी है। हमारे देश के Neeraj Chopda ने हमारे देश में पहला गोल्ड 🏆 हासिल किया है। 

आपको यह भी जानकर खुशी होगी की यह हमारे भारत देश में आने वाला पहला Gold मेडल है।आज भारत ने रियो ओलंपिक में पहला गोल्ड जीता है। आज भारत ने अपना पहला Gold  मेडल जीता है। आप लोगो के साथ ये साक्षा करते हुए भी बहुत खुशी हो रही है। क्युकी आपको भी यह जानकर खुशी होगी कि यह हमारे भारत देश के इतिहास में पहला Gold  मेडल आया है ।नीरज चोपड़ा को हम सभी देशवासियों की तरफ से हार्दिक शुभकामनाएं और ढेर सारा प्यार।Golden Boy  

Neeraj Chopda ऐसे ही और मेडल भारत के लिए लाते रहे। हम सब का आशीर्वाद उनके साथ है। Neeraj Chopda भारत के रहने वाले है,ये भारत में हरियाणा के पानीपत के रहने वाले है। इनका खेल भाला फेंक है। काफी महिनो और दिनों के मेहनत के बाद आज Neeraj Chopda का प्रयास सफल हुआ है। 

क्युकी हमारा भारत काफी बड़ा है और ज्यादातर खेल हमारे भारत में खेले ही जाते है और ऐसे में हमारे भारत देश के पास एक भी Gold मेडल ना होना,ये कतई अच्छा महसूस नही करवाता और यह हमारे देश के लिए एक अच्छी बात भी नही थी। 

परंतु आज हमारे हरियाणा के लाल Neeraj Chopda ने ओलंपिक में भारत का नाम गर्व से ऊँचा कर दिया है एक सतक का इंतज़ार आज खतम हो गया।आज Neeraj Chopda ने हम सबको एक हार्दिक पल दिया है जिसे देशवासी कभी भी नही भुल सकते।और आपको तो पता ही है हमारे देश में खिलाडियों को जीतने के बाद सम्मान में कोई कमी नहीं रह सकती और ना कभी रहना चाहिए। 

Neeraj Chopda Golden Boy के Gold मेडल  जीतते ही हमारे देश मे खुशी का माहौल डोड पड़ा, मैडल जीतने के बाद उनके पिता ने उन्हें बधाई दी बधाई देते हुए काफी बावुक थे और आज गर्व से उनका सीना और चौडा हो गया होगा,क्युकी उनके पुत्र ने काम ही ऐसा किया है। मेडल जीतने के बाद उनके भाई ने कहा हम Airport✈️ से घर तक उनका भव्य स्वागत किया जायेगा।

हरियाणा सरकार के मुख्यमंत्री ने Neeraj Chopda  को 6  कोरोड़ का इनाम घोषित किया है। और साथ ही Neeraj  को एक सरकारी नोकरी देने का ऐलान किया। आज उन्होंने बहुत कुछ करके दिखाया है ये सिर्फ एक Gold ही नहीं भारत का सम्मान भी है। आज हर तरफ Neeraj Chopda  की चर्चा हो रही है । 

मेडल मेडल मेडल 

आज आ ही गया मेडल

Neeraj Chopda 

जय हिंद जय भारत





The Golden Boy Neeraj Chopda 


आज हर तरफ से Neeraj Chopda  को बधाईया बधाईया ही मिल रही हैं, हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्रा मोदी जी ने ट्वीट करके शुभकामनाएं दि। हमारे देश के मंत्री राजनाथ सिंह जी ने भी बधाई दी। हर तरफ से बधाई ही बधाई दी जा रही है, और Neeraj Chopda  बधाई के पात्र भी है। 

आज Neeraj Chopda  की माता जी भी बहुत खुश दिखाई दे रही है, आज वो भी अपने आप को गर्वंतीत महशुश कर रही है। उनके पूरे गाँव में खुशी का माहौल है। आज हर तरफ TV📺 चेनलो Neeraj ही Neeraj  यही दिखाई दे रहा होगा।

ये भारत का Athelet में पहला 🏆Gold🏅मेडल है,आज भाला फेंक में Neeraj Chopda ने पहला अथेलेट मेडल जीता है।आप लोगो को ये जान कर काफी खुशी होगी,Neeraj Chopda काफी खुशदिल मिजाज इंसान है। 

आज Neeraj ने Gold मेडल जीतने के बाद खेल सेरोमनी होते ही Neeraj ने ऐलान किया की वो अपना Gold मेडल भारत के सबसे बड़े धावक मिल्खा सिंह को समर्पित किया है। और आप लोगो को ये जान कर काफी खुशी होगी| Neeraj Chopda is really a good person.

आज Neeraj chopda गोल्ड मेडल जीतने के बाद खेल सेरोमनी होते ही उन्होंने ऐलान किया की वो अपना गोल्ड मेडल🏅 भारत के सबसे बड़े धावक मिल्खा सिंह को समर्पित किया है।


Post a Comment

0 Comments

close