IPL इतिहास के अभी तक के सबसे महंगे खिलाड़ी जो आज तक आपने सोचा भी नहीं होगा

जय श्री कृष्णा सभी को कैसे है आप सभी उम्मीद करते हैं कि सब अच्छे होंगे आज हम आईपीएल इतिहास के, अभी तक के, दो सबसे महंगे खिलाड़ी के बारे में आपको बताएंगे।

IPL 2024 के सत्र के कुछ ऐसे खिलाड़ी भी हैं, जिन्होंने आईपीएल में बहुत बड़ा हंगामा खड़ा कर दिया है, हंगामा कुछ इस बात को लेकर है कि आईपीएल के विनिंग प्राइज से भी ज्यादा प्राइस 2 खिलाड़ियों ने उतने प्राइस ले लिए हैं,जी हां आपको जानकर हैरानी होगी कि आईपीएल 2024 मैं विराट कोहली या रोहित शर्मा से भी महँगे खिलाड़ी की बिके है जो डोनो खिलाड़ी न तो इंडियन है, न ही बैट्समैन फिर भी वाह डोनो खिलाड़ी, आज तक आईपीएल के इतिहास के सबसे महँगे खिलाड़ी साबित हुए हैं।

IPL इतिहास के सबसे महँगे खिलाड़ी।

जी हाँ दोस्तों आपने सही सुना और सही ही देख पा रहे है। अभी तक आईपीएल में ऐसा देखने को नहीं मिला था जो इस बार हुआ है आईपीएल में इतने महंगे खिलाड़ी बिकने लगे हैं जितने आपने सोचा नहीं होगा आईपीएल 2024 में बस दो खिलाड़ियों के पैसे को अगर जोड़ दिया जाए तो आईपीएल के विनिंग प्राइज से भी ज्यादा होता है या बिल्कुल भी विश्वास के लायक नहीं है पीआर ऐसा हुआ है उन दो खिलाड़ियों के अगर प्राइज को जोड़ दिया जाए तो उनके प्राइज 45 करोड़ होता है। अगर बात की जाए तो मात्र एक खिलाड़ी ने 24 करोड़ की रकम बीका है और दूसरे खिलाड़ी की बात की जाए तो वह भी 20 करोड़ के इनाम में बिके है। 

IPL का Winning Prize कितना है।

आपको शायद आईपीएल के विजेता पुरस्कार को जानकर उतनी हैरानी नहीं होगी क्योंकि आईपीएल के विजेता पुरस्कार ठीक ठाक ही होता है जो कि किसी भी टूर्नामेंट से बहुत ज्यादा पैसे देता है पीएसएल के मुकाबले में उनकी सारी टीम बस आईपीएल के विजेता पुरस्कार से आ सकती है, जबकी वही आईपीएल के फाइनल के विनिंग प्राइज 20 करोड़ रुपये है आप जान कर या सुनकर हेरान हुए होंगे। 

IPL इतिहास के 2 सबसे महंगे खिलाड़ी।

आईपीएल के इतिहास के 2 सबसे महंगे खिलाड़ी जोकी पेसर हैं या दोनों ही ऑस्ट्रेलियाई टीम के तेज गेंदबाज हैं जी हां आपने एक दुख ठीक पढ़ा या सुना दोनों खिलाड़ी अभी हाल के वर्ल्ड के ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा थे उनमें से एक मिचेल स्टार्क या वही दूसरे खिलाड़ियों पैट कमिंस है यह दोनों खिलाड़ियों को अंधा पैसा देकर आईपीएल की टीम ने अपनी टीम में शामिल किया है। मिशेल स्ट्रैक का प्राइज 24.75 करोड़ का है वही पैट कमिंस की बात है तो उनका सेल प्राइज 20.5 करोड़ का है यह अभी तक आईपीएल में सबसे महंगे खिलाड़ी साबित हुए हैं।

Post a Comment

0 Comments

close