Poco का आया नया धमाका Gaming करने वालो के मजे यहाँ देखें पूरी खबर..

New Phone Launch By Poco 23rd May 

पोको F6 23 मई को लॉन्च होने वाला है यह फोन स्पेशल देखे तो जो गमेस्य खेलते हैं या जिन्हें काफी समूथ फोन चाहिए होता है यह Poco का नया फोन पूरी तरह ऐसे लोगो को संतुष्ट करने वाला है क्यों की यह स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC वाला भारत का पहला स्मार्टफोन है। जोकि Poco इस बार लेकर आया है Poco को उम्मीद है यह भारतीय मार्केट में लोगो को काफी पसंद आने वाला है क्योकि इसमें Poco ने काफी सुधार किया है।

पोको की F सीरीज के स्मार्टफोन अपने प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं और आने वाले मॉडल के इसे एक पायदान ऊपर ले जाने की संभावना है। क्वालकॉम का कहना है कि Snapdragon 8s Gen 3 का प्रदर्शन Snapdragon 8 Gen 2 और Snapdragon 8 Gen 3 के बीच है। इसलिए, Poco F6 दिन-प्रतिदिन उत्कृष्ट प्रदर्शन देने की संभावना है, और यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन भी हो सकता है। इस बार Poco अपने सभी कस्टोमेर को खुश कर देगा पर हाँ इसका Price poco के और फोनो के मुकाबले थोड़ा ज्यादा होने वाला है क्यकी पोक्सो ने इसमें Snapdragon 8 Gen 3 का Gaming प्रोसेसेर् इस्तेमाल किया है जिसके वजह से यह पोक्सो के और फोन से थोड़ा अधिक कीमती हो सकता हैं। 

Gaming के लिए सबसे अच्छा फोन

गेमिंग ब्रांड ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि Poco F6 AnTuTu पर 1.5 मिलियन से अधिक क्लॉक देख सकता है, और यह डिवाइस दो रंग वेरिएंट में उपलब्ध होगा - ब्लैक और टाइटेनियम।  इस बार भी Poco ज्यादा Colour के साथ नही जा रहा है इस मॉडल में भी आपको 2 कलर Option ही मिल सकेंगे बाद में मार्केटिंग और डिमांड बढ़ी तो और अधिक कलर आपको देखने को मिल सकता हैं। सबसे सस्ता 5G Phone 

Poco F6 की कीमत

यह डिवाइस 1.5K रिज़ॉल्यूशन 120Hz रिफ्रेश रेट डिस्प्ले के साथ डॉल्बी विजन सर्टिफिकेशन के साथ 2,400 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है, और यह LPDDR5X रैम और UFS 4.0 स्टोरेज जैसी नवीनतम मेमोरी तकनीक भी पेश करेगा। और अगर हम इस फोन कि कीमत की बात करें तो Poco F6 के बेस वेरिएंट की कीमत लगभग 30,000 रुपये हो सकती है। और कुछ कार्ड और औफर पर आपको यह 27000-29999 तक के बीच मिल सकता हैं। 


Post a Comment

0 Comments

close