5 बार IPL ट्रॉफी जीतने वाले रोहित को कप्तानी से हटाना दुःखद है💔 हार्दिक को कप्तान बनने पर बंधाई । मुंबई इंडियंस फैंस कुछ तो बोलो यार

जय हिंद वंदे मातरम् कैसे है आप सभी उम्मीद करता हूँ सभी स्वस्थ होंगे आशा करता हूँ आप लोग भी हमारी तरह अपने अपने घर,ऑफिस जहाँ भी होंगे वहाँ पर अपने मोबाइल में आपको जानने को मिल ही जाता होगा की इस बार IPL 2024 के नीलामी Auction में काफी बड़े बड़े Players ईधर से उधर हो रहे हैं।

Mumbai Indians New Captain 

वही आपको इस बार देखने और सुनने में आ रहा होगा कि इस बार मुंबई इंडियन के Captain रोहित शर्मा से कप्तानी जाती हुई दिख रही हैं, इस बार रोहित के बजाय मुंबई इंडियन के सारे सीनियर प्लेयर तथा उनके टीम Managment ने रोहित शर्मा के बजाय हार्दिक पांड्या को कप्तानी शॉपने का फैसला लिया है।

यह खबर जब से आई है तबसे सभी मुंबई इंडियन के Fans बहुत निराश दिखाई दे रहे हैं, क्युकी मेरे तरह शायद वह लोग भी मुंबई इंडिय में बस रोहित शर्मा को ही कप्तानी करते हुए देखना पसंद करते हैं।

MI Ke Fans Tut Chuke Hai 

MI के सभी Fans इस बात को अभी तक स्वीकार नही कर पा रहे है की क्या सच में मुंबई Indians से रोहित शर्मा के कप्तानी की विदाई हो रही हैं और अगर ऐसा हो भी रहा है तो किस आधार पर यह किया गया है इस बात को सभी जानना चाहते हैं, As a Captian IPL में धोनी के बाद रोहित शर्मा ही है जिन्होंने अपनी कप्तानी में Team को Ipl Trophy जितवाने में अहम रोल रहा है

ऐसे में उन्हें कप्तानी से क्यु हटाया जा रहा है यह एक बहुत बड़ा फैसला है और एक बड़ा प्रशन भी, बरहाल् सच्च यही है की रोहित की कप्तानी अब जा रही हैं, जो बेहद दुखद है। 

आप लोग अपनी प्रतिक्रिया जरूर रखे, क्या यह रोहित साथ बेहद गंदा मजाक नही हो गया है

Post a Comment

0 Comments

close