BGMI Unban Date In India

BGMI Unban Date In India.

दोस्तों इस आर्टिकल मैं हमने आप सभी को यह बताने का प्रयास किया हैं की Bgmi play store pr कब ayga Pubg किस दिन Unban होगा साथ ही आप किस तरह से registration करके bgmi को free मैं download कर सकते हैं पूरी जानकारियां के लिए आपको बस इस आर्टिकल को पूरा पढ़ना होगा 

भारत में और आप भी पबजी के शौकीन हैं और आपने भी कभी न कभी पबजी गेम खेला है तो शायद आपको पबजी के फिर से भारत में लौटने का इंतजार होगा। इसी को देखते हुए एक नए अपडेट के जरिए बताया गया है कि बहुत जल्द पबजी की वापसी होने वाली है। 

BGMI Unban Date In India :- एक बार फिर से भारत में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया आ गया है। आप अभी कर सकते हैं अपने मोबाइल में डाउनलोड जी हा, दोस्तों यदि आप भी बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया के आने का इंतजार कर रहे थे तो आपका इंतजार खत्म हुआ आपके प्री रजिस्ट्रेशन बहुत ही जल्द स्टार्ट होने वाला है जिसे पूरा करने के लिए नीचे लिंक दिया गया हैं जिससे आप bgmi में प्री रजिस्ट्रेशन को आसानी से कर सकते हैं। BGMI Unban Date In India 

BGMI के पहले संस्करण को PUBG मोबाइल के रूप में जाना जाता था और इसे भारत सरकार द्वारा 2020 में प्रतिबंधित कर दिया गया था।

उसके बाद, BGMI को विशेष रूप से भारतीय उपयोगकर्ताओं के लिए जारी किया गया था जिसे भारत सरकार द्वारा डेटा उल्लंघन कारणों से प्रतिबंधित कर दिया गया था।

अब सभी गेमिंग के शौकीन भारत में BGMI अनबैन डेट 2023 का इंतजार कर रहे हैं, जिसके मई/जून महीने में होने की उम्मीद है।

हमारी अपेक्षाओं के अनुसार, आप अनबैन नोटिस जारी होने के बाद मई/जून महीने में गेमप्ले का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं। BGMI Unban Date In India

दोस्तों आज इस article हम आप सभी को ही बताने वाले हैं कि भारत में बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया गूगल प्ले स्टोर पर कब आएगा साथ ही आप इस में कब से फ्री रजिस्ट्रेशन कर सकेंगे इसके बारे में आपको पूरी जानकारी मिलेगी इस आर्टिकल पर ध्यान दे, ताकि आप आसानी से इस गेम को डाउनलोड कर सकें।

BGMI Unban Date News 2023

Bgmi के जितने भी प्रयोग करता है। उनके लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है। भारत सरकार ने क्रिप्टन कंपनी को यह सूचित कर दिया है कि अब आप बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया को भारत में निवेश कर सकते हैं। तो यदि आप भी Bgmi के एक काफी अच्छे प्लेयर है तो आप नीचे दिए गए लिंक के माध्यम से अभी Download करके इस Game का लुफ्त उठा सकते हैं।

BGMI कब बैन किया गया था?

भारत सरकार द्वारा BGMI को 7 जुलाई 2022 को भारत में बंद कर दिया गया था और तब से लेकर अभी तक बैटलग्राउंड मोबाइल इंडिया बंद पड़ी हुई थी मगर एक बार firse भारत सरकार के द्वारा काफी jaanch करने बाद भारत में रिलीज करने की आदेश जारी कर दी गई है।

BGMI क्यूँ बैन किया गया था।

जैसा की आप सभी जानते ही है भारत सरकार Aatamnirbhar भारत की और अग्रसर है इसी बीच भारत में पब्जी को बंद कर दिया गया लेकिन अचानक बताया जा रहा है कि इसी महीने पब्जी फिर से वापस ही कर सकती है जैसे ही पब्जी वापस आएगा आप नई नई अपडेट एवं पब्जी को बहुत ही आसानी के साथ डाउनलोड कर पाएंगे पब्जी जैसे ही अनबैन होगा नीचे की तरफ गेम डाउनलोड करने का लिंक उपलब्ध करवा दिया जाएगा जिसकी सहायता से आप बहुत ही आसानी के साथ पब्जी को डाउनलोड कर पाएंगे एवं नई-नई अपडेट देख पाएंगे । अब  इसमें इसके Game में Chinese Software को हटाकर फिर से उसे लाॅन्च किया जा रहा है। BGMI Unban Date In India

BGMI को डाऊनलोड कैसे करें?

यदि आप Bgmi game को अभी डाउनलोड करना चाहते हैं तो आप सभी नीचे दिए गए लिंक की मदद से आप आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं अभी जब यह Game पुरी तरह से जैसेे ही आएग,तो आपको यहां से सीधा लिंक मिल जायगा अपडेट आने पर आप इससे बिलकुल आसानी से अपडेट कर सकते हैं।यदि आपको इससे जुड़े सभी बातें जानना चाहते है तो आप हमारे इस आर्टिकल पर आकर सभी अपडेट पा सकते है। 

Important Information

हम आशा करते हैं कि इस आर्टिकल द्वारा बताया गया भारत में Bgmi कब आएगा इसकी यह जानकारी आपको जरूर अच्छा लगा होगा यदि आप को इसी तरह की नयी सही और सटीक जानकारी हमेशा प्राप्त करते रहना चाहते हैं तो आप हमारे टेलीग्राम और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वाइन करें ताकि आपको प्रत्येक दिन इसी प्रकार की नयी जानकारियां प्राप्त हो सके। 

Post a Comment

0 Comments

close