Facebook Server Down

क्या Facebook का सर्वर down हो गया है? 

क्या आप लोगो को भी Facebook चलाते चलाते अचानक से Log out हो गया और अब login करने में दिक्कत आ रही हैं तो आप घबराये नही क्यो की अभी फेसबुक पर सभी यूजर्स को इसी समस्या का सामना करना पड़ रहा है, 
यह फेसबुक के साथ आये दिन होता रहता है। जिसके लिए फेसबुक बहुत मेहनत कर रहा है, 
यह परेशानी सभी को हो रही हैं हाँ अगर आपके साथ यह पहली बार हो रहा होगा तो शायद यह आपके लिए अजीब हो सकता है पर यह आये दिन फेसबुक का सर्वर डाउन हो जाता हैं।

हालांकि फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग खुद कभी कभी इस बात से हैरान हो जाते हैं कि आखिर यह सब कैसे हो रहा है। पर Meta की पूरी टीम मिलके इसे जल्द से जल्द ठीक कर देगी।

आपको जो दिक्कत परेशानी हो रही है वह जल्दी ही सॉल्व हो जाएगी ओर आप पहले की तरह ही फेसबुक, What's app और Instagram चला पायगें और आपको किसी भी तरह की समस्या नही होगी ।
  
आज से कुछ समय पहले भी यही समस्या सभी यूजर्स के साथ हो रही थी जिससे सभी लोग काफि परेशान हो रहे थे और खासकर हमारे भारत के लोग जहाँ के लगभग सभी लोग दीन भर सोशल मिडिया का ही इस्तेमाल कर रहे तो यहाँ ज्याद लोग परेशान हो जाते हैं, पर आप सभी यूजर्स को यह बात हम बता दे की यह प्रॉब्लम कुछ समय में ही सही कर दी जाएगी ।

Facebook, Instagram, What's App Server down

Server down की प्रॉब्लम आये दिन होते ही रहती हैं और आज 5-3-2024  को यह प्रॉब्लम Takriban सभी लोगो के साथ हो रही है यह प्रॉब्लम 10-11 बजे तक जल्दी ही ठीक होने की संभावना है हालांकि यह प्रॉब्लम 2 hrs में लास्ट टाइम सही कर दी गयी थी तो शायद आज भी ठीक हो जाये ।

आपको डरने की कोई जुर्रत नही है आपका Page, Facebook Id सब पूरी तरह से ठीक है जैसा था वैसा ही रहेगा आपको चिंता करने की कोई जुर्रत नही है, आपका Page Id कुछ हैक wagera नही हुआ है यह प्रॉब्लम जल्दी ही शॉट आउट कर दि जायगी ।

Post a Comment

0 Comments

close