Samsung का सबसे सस्ता 5G फोन Market में आते ही तहलका मचा रखा है यहाँ जाने पूरी खबर

कैसे हो आप सभी उम्मीद करते हैं अच्छे और स्वस्थ होंगे आज के इस छोटे से आर्टिकल में आपको एक बेहतरीन 5G फोन के बारे में बतायेंगे जो आपके लिए एक बहुत अच्छा और एक सस्ता तथा budget में 5G फोन होने वाला है। 

5G Phone In India 

भारत में 5g फोन की मांग बढ़ते हुए देखकर कई कम्पनियो ने काफी कम कीमतों पर कई बेहतर और सबसे सस्ते 5g फोन को लॉन्च किया है 5G फोन मार्केट में आते ही भूचाल आ गया है क्योंकि 5G फोन लेने से कुछ फायदा हो या ना हो 5G फोन लेने से लोगो को अनलिमिटेड डाटा जरूर मिलेगा इसी चक्कर में लोग 5G फोन को खूब खरीदना पसंद कर रहे है ऐसे में आप भी सोच रहे होंगे कि एक 5G फोन आप भी ले,तो आपको सबसे अच्छा या सबसे सस्ता 5G फोन के बारे में मैं अपने इस छोटे से आर्टिकल में बताऊंगा। 

आपको सबसे सस्ता या सबसे अच्छा बजट में कौन सा 5G फोन लेना चाहिए? 

अगर आप भी एक अच्छे या सस्ते 5G फोन की तलाश में हैं तो मैं आपको एक अच्छा 5G फोन तथा बजट वाला 5G फोन बताऊँगा जिसमें आपको हर फीचर मिलेंगे तथा काफी अच्छा भी होने वाला है 5G फोन के बारे में अगर बात की जाए तो आप मेरे हिसाब से अगर Under 10K 5G फोन लेना चाहते हैं तो आपको सैमसंग कंपनी के साथ जाना चाहिए।

ऐसा में इसलिए कह रहा हूँ कि samsung के साथ एक भरोसा जो लोगो का काफी समय से है और लगभग Samsung भी लोगो के हिसाब से अच्छे फोन बनाता है सैमसंग कंपनी बहुत सस्ते में आपको 5G फोन प्रोवाइड करके दे रही है या सैमसंग पर लाखों लोगो का अटूट विश्वास भी है सैमसंग के फोन की तारीफ तो आपने हर तरफ से काफी सुनी होगी क्योंकि यह भारतीय बाजार में काफी टाइम से बना

सैमसंग का कोनसा फोन खरीदें? (Under 10K Best 5G Phone) 

सैमसंग के बहुत से फोन आपको 5G देखने को मिलेंगे पर हम बात कर रहे हैं सबसे सस्ता और अच्छे बजट में 5G फोन लेना है फोन बैटरी कैमरा के मामले में शायद ही किसी से पीछे हो सैमसंग की बैटरी लंबी सभी मोबाइल के बैटरी से अच्छी होती है बाकी सैमसंग पर भरोसा आप आसानी से कर सकते हो। 

सैमसंग का सबसे अच्छा या एक बजट में 5G फोन लेना है तो आप अगर मेरी सलाह माने तो आपको सैमसंग के 5G फोन F14 के साथ जाना चाहिए क्योंकि सैमसंग यह फोन आपको एक बढ़िया लुक भी देगा साथ में यह 5G भी है या अगर बात की जाए तो यह एक काफी सस्ता या एक बजट वाला 5G फोन होने वाला है और अभी के दौर की हर वो स्मार्ट app games सभी इस फ़ोन में आप आसानी से देख सकते हैं तथा हर वो काम आप इसमें भी कर पाएंगे जो और लोग दूसरे 5G फोन में करते हैं। 

Samaung F14 Feature and Details

Samsung ke इस Budget वाले फोन में आपको वो काफी सारी चीज़े मिलेगी जो आपको और दूसरे फोन में देखने को शायद ही मिले आइये इसके कुछ खाश फीचर्स के बारे में जान लेते हैं, 

Camera :-  कैमरा के बारे में बात की जाए तो इसमें इसका मैंने कैमरा 50 MP का होगा जिसकी फोटो क्वालिटी काफी अच्छी होने वाली है, वही साथ में एक 2MP का Macro Camera भी  देखने मिलने वाला है अगर बात की जाए सेलफी या Front Camera की तो वो आपको यहाँ काफी अच्छा मिलने वाला है Front Camera इसका 13 MP का है। जिससे कि काफी अच्छी फोटो आती हैं।

Ram & Rom और Processer :-  अगर रैम और रोम की बात की जाए तो काफी मिलने वाला है जिसमें की आप 3000+ Photos को स्टोर कर सकते है रैम रोम आपको इसमें 6GB तथा 128 GB मिलने वाला है। इसमें आप आराम से सभी आपस चला सकेंगे। अगर बात की जाए परॉसेसेर कि तो Samsung Exynos का प्रोसेसेर सबसे ज्यादा इस्तेमाल करती हैं तो इसमें भी आपको Exynos 1330 Octa Core का पॉवर फूल प्रोसेसेर us कर रही हैं, और साथ में यह samsung का नॉन हैंग फोन होने वाला है। 

Battery And Display :- बैटरी की अगर बात की जाए तो samsung ने battry के मामले में सभी फोन को पीछे छोड़ रखा है samsung फोन कि बैटरी है तो आपको किसी भी पॉवर बैंक की जरूरत नही पड़ने वाली क्युकी Samsung की बैटरी 6000 mAh की होने वाली है। अगर आप इसके डिस्प्ले कि बात करते हैं तो वह काफी समूथ होने वाला है साथ में डिस्प्ले काफी बड़ी होने वाली है। 

Price :- अगर इस Budget फोन के प्रीज की बात की जाए तो यह आपको इस समय 9599₹ का मिलने वाला है और अगर आप क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते है तो आपको 1000₹ का Discount मिलेगा जिससे कि यह फोन आपकी 8600 का मिल जायेगा। बाकी आप अपनी राय कमेंट में बता सकते हैं

Post a Comment

0 Comments

close