कल आया Realme का नया Gaming फोन मार्केट में आते ही मच गया तेहलका यह पढ़े पूरी...........................

कल आया Realme का नया Gaming फोन मार्केट में आते ही मच गया तेहलका यह पढ़े पूरी खबर

जब से Realme GT का नया फोन लौंच हुआ है तब से रियलमे lover काफी उत्सुक है और हो भी क्यों ना उसके Feautres के काफी लोग दीवाने हैं Realme ने हाल ही में अपना नया फोन लौंच करने की घोषणा करी है Realme अपना नया Phone Realme GT सीरीज के नये फोन को लौंच करने वाली है जोकि कल यानी 22nd May को होने वाला है, जिसे के बारे में मैं यहाँ आपको एक बहुत छोटे आर्टिकल में पूरी जानकारी देने की कोशिश करूँगा। 

रियलमी जीटी 6टी 

Realme ने काफी लंबे समय के बाद किसी नये फोन को लौंच करने जा रही है Realme कंपनी Realme GT 6T के साथ वापसी कर रही है, जो स्नैपड्रैगन 7+ Gen 3 SoC के साथ भारत का पहला स्मार्टफोन है। जोकि Realme ने इसके बारे में लगभग 20 दिन पहले ही बता दिया था, यह क्वालकॉम की सबसे शक्तिशाली 7-सीरीज़ चिप है, जिसे इस्तेमाल कर realme gt lover खुशी का आनंद उठाने वाले है क्योकि यह7 बिलियन मापदंडों के साथ ऑन-डिवाइस जेनरेटर एआई मॉडल चलाने में सक्षम है।

22 मई को लॉन्च होने वाले जीटी 6टी के बारे में यह भी कहा जाता है कि यह स्मार्टफोन के सबसे चमकीले डिस्प्ले में से एक है, जो 6,000 निट्स की चरम चमक तक पहुंच सकता है। डिस्प्ले गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 द्वारा सुरक्षित है।  जिससे कि इसका अनंद कुछ अलग ही होने वाला है ऐसे सभी Realme Gt lover इसका इंतजार बहुत समय से कर रहे थे Realme के अनुसार, GT 6T AnTuTu पर 1.5 मिलियन से अधिक अंक भी प्राप्त कर सकता है।  सबसे सस्ता 5G फोन

चार्जिंग की समस्या होगी दूर

जी हां आपने सही सुना आप लोगो को लग होगा यह मजाक है तो मैं आपको बता दु इस बार यह सच है क्युकी Realme Gt ने अपने उपर काफी काम किया है जिससे वह इस बार चार्जिंग के मामले में और सभी ब्रांड से काफी आगे जाने वाले है, 
इसमें 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500 एमएएच की बड़ी बैटरी होगी, जो 10 मिनट में 50 प्रतिशत बैटरी चार्ज करने में सक्षम होगी। और अगले 15 min में बाकी 50 प्रतिशत और साथ में ऐसा लगता है कि डिवाइस में डुअल-कैमरा सेटअप है और इस बार इस फोन कि marketing price लगभग 30,000 रुपये होने की उम्मीद है।

Post a Comment

0 Comments

close